बिहार में बीजेपी ने 'बदलेंगे सरकार, बदलेंगे बिहार' अभियान शुरू किया

बिहार में बीजेपी ने 'बदलेंगे सरकार, बदलेंगे बिहार' अभियान शुरू किया

पटना, 18 अक्टूबर 2023:

बिहार में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने महागठबंधन सरकार के खिलाफ 'बदलेंगे सरकार, बदलेंगे बिहार' अभियान शुरू किया है। इस अभियान के तहत पार्टी बेरोजगारी, शराबबंदी और पलायन जैसे मुद्दों को उठाकर सरकार को घेरने की कोशिश करेगी।

अभियान के तहत पार्टी ने एक वीडियो भी जारी किया है। वीडियो में एक युवक रेलवे ब्रिज पर बैठे लोगों को संबोधित करते हुए कहता है, "कैसा हालत बना दिया है इस सरकार ने युवा सबका। नौकरी दे नहीं पाया तो हाथ में चिलम और दारू पकड़ा दी।" युवक आगे कहता है, "अपने परिवार का सबसे पढ़ा-लिखा लड़का है। लेकिन, जा रहे हैं अपन बूढ़े माई-बाप को छोड़कर। बोरिया बिस्तर बांधे दूसरे राज्य, नौकरी खोजने। वो कुर्सी पाने से पहले का बोला था, कि लाखों नौकरी देंगे। और सरकार में बैठ गया तो क्या याददाश्त उड़ गया। अब नौकरी के बदले लाठी नहीं खाएंगे। बदलेंगे सरकार बदलेंगे बिहार।"

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि महागठबंधन सरकार ने बिहार को बर्बाद कर दिया है। नौकरी, शराबबंदी और पलायन जैसे मुद्दों पर सरकार पूरी तरह से विफल है। उन्होंने कहा कि भाजपा इस अभियान के तहत सरकार की इन विफलताओं को जनता के सामने लाएगी।

वहीं, महागठबंधन के प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि भाजपा के आरोप बेबुनियाद हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ने बेरोजगारी को कम करने के लिए कई कदम उठाए हैं। शराबबंदी को सफल बनाने के लिए भी सरकार लगातार प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा केवल राजनीति कर रही है।