केरल की घटना को हमास की घटना से जोड़ना गलत: डॉ शकील अहमद

केरल की घटना को हमास की घटना से जोड़ना गलत: डॉ शकील अहमद

नई दिल्ली, 31 अक्टूबर 2023: पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ शकील अहमद ने केरल में हुई आतंकवादी घटना को हमास की घटना से जोड़ने की निंदा की है। उन्होंने कहा कि यह एक गलत और सांप्रदायिक बयानबाजी है।

डॉ अहमद ने कहा कि केरल में हुई घटना एक आतंकवादी घटना थी, लेकिन इसे हमास की घटना से जोड़ना गलत है। उन्होंने कहा कि भारत में पहले भी आतंकवादी घटनाएं हुई हैं, लेकिन उनको हमास से नहीं जोड़ा गया।

डॉ अहमद ने कहा कि केरल में हुई घटना को सांप्रदायिक बनाने की कोशिश हो रही है। उन्होंने कहा कि इस घटना में शामिल लोगों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

डॉ अहमद ने कहा, "केरल में हुई घटना एक आतंकवादी घटना थी, लेकिन इसे हमास की घटना से जोड़ना गलत है। यह एक सांप्रदायिक बयानबाजी है। भारत में पहले भी आतंकवादी घटनाएं हुई हैं, लेकिन उनको हमास से नहीं जोड़ा गया। केरल में हुई घटना को सांप्रदायिक बनाने की कोशिश हो रही है। इस घटना में शामिल लोगों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।"

डॉ अहमद के बयान का कांग्रेस के अन्य नेताओं ने भी समर्थन किया है। कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि केरल में हुई घटना एक आतंकवादी घटना थी, लेकिन इसे हमास की घटना से जोड़ना गलत है। उन्होंने कहा कि इस घटना को सांप्रदायिक बनाने की कोशिश हो रही है।

सुरजेवाला ने कहा, "केरल में हुई घटना एक आतंकवादी घटना थी, लेकिन इसे हमास की घटना से जोड़ना गलत है। यह एक सांप्रदायिक बयानबाजी है। इस घटना को सांप्रदायिक बनाने की कोशिश हो रही है। हम इस घटना की निंदा करते हैं और इस घटना में शामिल लोगों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग करते हैं।"