बीजेपी ने जदयू पर लगाया घोटाले का आरोप, कहा- बिहार सरकार विद्यार्थियों के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है

बीजेपी ने जदयू पर लगाया घोटाले का आरोप, कहा- बिहार सरकार विद्यार्थियों के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है

बिहार की सियासत एक बार फिर गर्म है. इसकी वजह है कि जदयू मध्य प्रदेश में विधानसभा का चुनाव लड़ने जा रही है. जदयू के इस कदन के बाद भारतीय जनता पार्टी ने इंडिया गठबंधन और नीतीश कुमार पर तगड़ा हमला बोला है. केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने सीधे तौर पर जदयू और बिहार सरकार को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार घोटाले की सरकार है.

नित्यानंद राय का बयान

देश के गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने जी मीडिया से खास बातचीत करते हुए कहा कि जदयू मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव लड़ने जा रही है. उनका मामला है लेकिन जदयू का यह कदम बताता है कि इंडिया गठबंधन में किस तरह से बिखराव है. नित्यानंद राय ने कहा कि उन्हें वह गाने के बोल याद आते हैं जिसमें कहा गया है कि दिल के टुकड़े हजार हुए कुछ यहां गिरा कुछ वहां गिरा.

छात्रों के साथ बीजेपी

वहीं, बीपीएससी अभ्यर्थियों की तरफ से लगातार किए जा रहे आंदोलन पर प्रतिक्रिया देते हुए नित्यानंद राय ने कहा कि वर्तमान सरकार घोटाले की सरकार है और घोटालों की सरकार से बेहतर परिणाम की उम्मीद करना बेकार है. उन्होंने कहा कि अगर राज्य सरकार बिहार के विद्यार्थियों के भविष्य से खिलवाड़ करेगी तो भारतीय जनता पार्टी कतई मौन नहीं बैठेगी. नित्यानंद राय ने कहा कि बीजेपी हर कदम छात्रों के साथ मिलकर उनका सहयोग करेगी.