सीतामढ़ी से अपराधी गिरफ्तार, USA निर्मित पिस्टल बरामद

सीतामढ़ी से अपराधी गिरफ्तार, USA निर्मित पिस्टल बरामद

सीतामढ़ी, 27 अक्टूबर 2023: रून्नीसैदपुर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक युवक को USA निर्मित पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान संजय कुमार के रूप में हुई है। संजय कुमार सीतामढ़ी के सलेमपुर थाना क्षेत्र के रहने वाला है।

पुलिस ने बताया कि स्थानीय पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि अथरी चौक पर हथियार के साथ दो अपराधी है, जो अपराध की योजना बना रहे है। रुन्नीसैदपुर थानाध्यक्ष ने इस बात की जानकारी वरीय अधिकारी को दी। एसपी ने दोनों अपराधियों को दबोचने के लिए सदर डीएसपी के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित की। टीम ने मौके से एक अपराधी को USA निर्मित ऑटोमेटिक पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया।

पकड़े गए आरोपी से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि वह एक गिरोह का सदस्य है। गिरोह लूट, डकैती और हत्या जैसे संगीन अपराधों को अंजाम देता है। पुलिस आरोपी से गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

पुलिस ने जारी किया अलर्ट

सीतामढ़ी पुलिस ने लोगों को अलर्ट किया है। पुलिस ने कहा कि लोग अपने आसपास के लोगों पर नजर रखें। अगर उन्हें कोई संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दे तो तुरंत पुलिस को सूचना दें।

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट और गैरकानूनी गतिविधि रोकथाम अधिनियम (UAPA) के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी को गुरुवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है