लालू यादव ने पटना में देखी रामलीला, मंच से की तेज प्रताप यादव की शिकायत

लालू यादव ने पटना में देखी रामलीला, मंच से की तेज प्रताप यादव की शिकायत

दशहरा के मौके पर देशभर में रामलीला का आयोजन किया जा रहा है. बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान में भी रामलीला जारी है. सोमवार (23 अक्टूबर) की शाम को बिहार आर्ट थियेटर के कलाकारों ने रामलीला का मंचन किया. इसे देखने के लिए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव भी पधारे. लालू यादव के साथ में उनके बड़े बेटे और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव भी थे. इसके अलावा राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी और सस्कृति मंत्री जितेंद्र राय भी पहुंचे थे.

आयोजकों ने लालू यादव सहित सभी नेताओं का स्वागत किया. इस मौके पर लालू प्रसाद यादव ने कहा कि मुल्क से अत्याचार दूर हो यही मां अम्बे से कामना करता हूं. उन्होंने कहा कि कालिदास रंगालय का स्वरुप जल्द बदलेगा. इसके लिए करीब 7.5 करोड़ रुपये खर्च किये जाएगे. लालू ने कहा कि देश में अत्याचार और अनाचार फैला हुआ है. चारों तरफ असत्य का बोल बाला है. दशहरा में असत्य पर सत्य की जीत हुई थी. मां से प्रार्थना करता हूं कि देश में फैले असत्य पर सत्य की जीत हो और देश से अत्याचार-अनाचार दूर हो.

इस दौरान लालू यादव ने मंच से ही तेज प्रताप यादव की शिकायत कर डाली. मंच से लालू ने कहा कि तेज प्रताप उनकी बात नहीं मानते, बिना बताए अपने दोस्तों संग कार से वृंदावन चले जाते हैं. मैंने कई बार बोला कि जहाज से जाओ लेकिन लड़का लोग को लेता है और गाड़ी से चला जाता है. आजकल का लड़का कहां बात सुनता है. बेटा है तो इतना कह ही सकते हैं.