पटना: 12 साल की लड़की के साथ 16 साल के लड़के ने होटल में किया दुष्कर्म, घटना सोशल मीडिया की दुनिया में मचा रही है हलचल

पटना: 12 साल की लड़की के साथ 16 साल के लड़के ने होटल में किया दुष्कर्म, घटना सोशल मीडिया की दुनिया में मचा रही है हलचल

पटना के एक घटना में एक 16 साल के लड़के ने एक 12 साल की लड़की के साथ जिसे वह इंटरनेट पर मिला था, होटल में दुष्कर्म किया है। यह घटना सोशल मीडिया की दुनिया में मचा रही है, और समाज में आश्चर्य और चिंता का कारण बनी है। इस मामले में, आरोपी लड़का पीड़िता के पड़ोस में ही रहता है और दोनों एक-दूसरे को जानते भी हैं।

घटना के अनुसार, पीड़िता रुपसपुर निवासी 12 वर्षीय किशोरी थी, जो कि आरोपी लड़के को सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर मिली थी। दोनों ने एक-दूसरे के साथ बातचीत करना शुरू किया था, जिससे दोनों की दोस्ती बनी। आरोपी लड़का ने पीड़िता को बहलाकर राजा बाजार स्थिति के एक होटल में ले गया, जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया।

घटना के बाद, पीड़िता के परिजनों ने पुलिस में शिकायत की है और पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की शुरूआत की है। पुलिस जाँच में जुटी हुई है, ताकि इस घटना के असली कारणों की जाँच की जा सके और आरोपी को सजा दी जा सके। यह घटना हमें यह सिखाती है कि सोशल मीडिया का इस्तेमाल सही तरीके से करना हमारी सुरक्षा के लिए कितना महत्वपूर्ण है, और हमें अपने बच्चों को भी इस तरह की खतरनाक संदेशों से सतर्क रहना चाहिए।