आरके सिंह ने जगदीशपुर के गांवों का दौरा कर लोगों की समस्याओं को सुना

आरके सिंह ने जगदीशपुर के गांवों का दौरा कर लोगों की समस्याओं को सुना

पटना, 30 अक्टूबर 2023: केन्द्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह ने लगातार दो दिन, शनिवार और रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र जगदीशपुर के विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने लोगों की समस्याओं से अवगत होते हुए उनके समाधान की कोशिश की।

शनिवार को सिंह ने जगदीशपुर के लगभग बीस गांवों का दौरा किया। उन्होंने ग्रामीण जनता से रूबरू होकर उनकी समस्याओं को सुना। लोगों ने उन्हें बिजली, सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य, और सिंचाई जैसी समस्याओं के बारे में बताया।

सिंह ने ग्रामीण जनता को आश्वस्त किया कि उनकी समस्याओं का समाधान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार उनकी समस्याओं को दूर करने के लिए प्रतिबद्ध है।

रविवार को सिंह ने जगदीशपुर के एक सरकारी स्कूल का निरीक्षण किया। उन्होंने स्कूल के शिक्षकों और छात्रों से बात की। उन्होंने स्कूल के बुनियादी ढांचे को बेहतर बनाने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए।

सिंह ने जगदीशपुर के एक अस्पताल का भी निरीक्षण किया। उन्होंने अस्पताल के डॉक्टरों और कर्मचारियों से बात की। उन्होंने अस्पताल में उपलब्ध सुविधाओं की जांच की।

सिंह ने कहा कि सरकार ग्रामीण क्षेत्रों के विकास के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि सरकार ग्रामीण क्षेत्रों में बुनियादी ढांचे और सुविधाओं में सुधार के लिए काम कर रही है।

सिंह के इस दौरे से ग्रामीण जनता काफी उत्साहित है। लोगों को उम्मीद है कि उनकी समस्याओं का समाधान होगा और उनके क्षेत्र का विकास होगा।