29 रुपये का ये Lamp जलाते ही आ जाएगी नींद! मार्केट में धड़ल्ले से खरीद रहे हैं ग्राहक

29 रुपये का ये Lamp जलाते ही आ जाएगी नींद! मार्केट में धड़ल्ले से खरीद रहे हैं ग्राहक

Night Lamp: इस लाइटिंग को जलाने के बाद आप आसानी से गहरी नींद में सो जाएंगे, खास बात ये है कि इसकी कीमत इतनी कम है कि आप यकीन भी नहीं कर पाएंगे, साथ ही आप इसे ऑनलाइन खरीद सकते हैं.

Sleeping Light: घर में कई सदस्य ऐसे होते हैं जिन्हें नींद ना आने की समस्या होती है जो कि आम है लेकिन ये समस्या अगर ज्यादा दिनों तक रहती है तो आपको हेल्थ संबंधी कई अन्य दिक्क्तें भी हो सकती हैं. अगर आपको भी ऐसी समस्या है और आप इससे निपटने का तरीका तलाश रहे हैं तो मार्केट में ऐसा नाइट लैम्प आया है जो आपकी इस समस्या को दूर कर सकता है साथ ही आपके घर में रात के समय पर ठीक-ठाक विजिबिलिटी रखने में मदद कर सकता है. 

कौन सी है ये लाइटिंग 
दरअसल हम जिस लाइटिंग के बारे में बात कर रहे हैं उसे यूएसबी एलईडी लाइटिंग कहते हैं, ये लाइटिंग आकार में इतनी छोटी है जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं. रात के समय में लोग अपने घरों में नाइट लैम्प का इस्तेमाल करते हैं लेकिन ये काफी महंगे होते हैं. हालांकि आप अगर इस लैंप का इस्तेमाल करते हैं तो आपको ये ना के बराबर कीमत में मिल जाएगा. दरअसल इसकी कीमत की इतनी कम है कि आपको पता भी नहीं चलेगा.

कितनी है कीमत और क्या है खासियत 
अगर बात करें कीमत की तो इस LED नाइट लैम्प की कीमत अमेजन पर महज 29 रुपये है. इसकी कीमत इतनी कम है इसी वजह से ग्राहक इसे बल्क में भी मंगवा रहे हैं क्योंकि इसके 10 से 12 पीस मंगवाने में किसी LED बल्ब के दो यूनिट खरीदने जितनी ही कीमत खर्च करनी पड़ेगी. अगर आप इस बारे में नहीं जानते थे तो आप भी इसे ट्राई कर सकते हैं और अपने घर के अलग-अलग कमरों में इसका इस्तेमाल कर सकते हैं.

अगर बात करें इस लैम्प की खासियत की तो तो दो कलर ऑप्शंस में आती है जिसमें एक हॉट लाइट है तो वहीं दूसरी कोल्ड वाइट लाइट है जिसका इस्तेमाल करके आप आसानी से पैसे बचा सकते हैं. इतना ही नहीं ये लाइटिंग नींद लाने में भी काफी मददगार साबित होती है.