Bigg Boss 16: बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने फिर मारी बाजी, बिना झगड़े बना दर्शकों के दिलों का राजा

Bigg Boss 16: बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने फिर मारी बाजी, बिना झगड़े बना दर्शकों के दिलों का राजा

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस हाउस में रह रहे कंटेस्टेंट अपने दर्शकों का दिल जीतने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं। अब शो अपने तीन महीने पूरे कर चुका है, ऐसे में अपनी ऑडियंस को इम्प्रेस करने का मौका कोई भी कंटेस्टेंट नहीं छोड़ रहा है। बीते हफ्ते ही घर में शालीन-विकास के साथ अर्चना का इतना बड़ा झगड़ा हुआ, जिसमें वह एक-दूसरे के परिवार तक चले गए। इस हफ्ते भी किचन को लेकर निमृत कौर अहलूवालिया और टीना दत्ता के बीच जबरदस्त झगड़ा हुआ। जहां एक तरफ घर के कई कंटेस्टेंट एक-दूसरे से लड़ते दिखाई दिए, तो वही इन 11 से 12 कंटेस्टेंट में से एक कंटेस्टेंट ऐसा है, जो बिना लड़े ही दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है।

ये कंटेस्टेंट बना दर्शकों के दिलों का राजा

बिग बॉस इस बार खुद काफी एक्टिव हो चुके हैं। जैसा कि उन्होंने शुरुआत में ही ये बता दिया था कि वह इस बार खुद कंटेस्टेंट के साथ गेम खेलेंगे। इस साल बिग बॉस ने ना सिर्फ सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स पर अपनी पैनी नजर बनाई हुई है, बल्कि वह सोशल मीडिया पर भी फैंस से ज्यादा से ज्यादा जुड़ने की कोशिश करते हैं। हर हफ्ते की तरह इस वीक भी बिग बॉस ने सोशल मीडिया पर बिग बॉस के किंग या क्वीन को लेकर एक सर्वे किया। इस सर्वे में बिग बॉस के घर में मंडली बनाने वाले शिव ठाकरे इस कांटेस्ट को जीतकर 'बीबी 16 किंग ऑफ द वीक' बन गए हैं। 

शिव ठाकरे का गेम हो रहा है स्ट्रांग

बिग बॉस 16 में प्रियंका अक्सर ये कहती हुई दिखाई देती हैं कि मंडली को साजिद खान नहीं, बल्कि शिव ठाकरे चला रहे हैं। शिव की फिलहाल घर में सभी कंटेस्टेंट से पट रही है। बीते हफ्ते बिग बॉस ने एक अनोखे अंदाज में 'कैप्टेंसी' टास्क किया। इस टास्क में घर में लाइव फैंस को बुलाया गया, जिनके सामने शिव, अब्दु और एमसी स्टैन ने परफॉर्म किया। आम जनता को शिव का अंदाज इतना ज्यादा पसंद आया कि उन्होंने शिव को घर के नए कप्तान के रूप में चुना। आपको बता दें कि हाल ही में विकास मानकतला की पत्नी ने शिव पर बिग बॉस के घर में उनके पति के कपड़े चोरी करने का इल्जाम लगाया था। फिलहाल शिव की इस घर में सभी से बन रही है। वह प्रियंका से लेकर अर्चना तक सबसे दोस्ती कर चुके हैं और अब इस सर्वे को जीतकर वह दर्शकों के दिलों के राजा भी बन चुके हैं।