बिहार में बैंककर्मी की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

बिहार में बैंककर्मी की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

मुजफ्फरपुर, 08 अक्टूबर 2023:

बिहार में अपराधियों का मनोबल लगातार बढ़ता जा रहा है। रविवार देर रात मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र में एक बैंककर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान बरियारपुर ओपी थाना क्षेत्र के रहने वाले राजेंद्र शाह के पुत्र राहुल कुमार सोनी के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि राहुल कुमार सोनी एक निजी बैंक में कार्यरत थे। वह रविवार शाम बैंक से काम निपटा कर घर लौट रहे थे। इसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने उन पर गोलियां चला दीं। राहुल कुमार सोनी को गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Bike riders shot a woman in Muzaffarpur she died on the spot | Muzaffarpur  Crime News: मुजफ्फरपुर में बाइक सवारों ने महिला को मारी गोली, मौके पर हुई  मौत | Hindi News,

इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। लोगों ने इस घटना को बिहार में कानून व्यवस्था की स्थिति पर सवाल उठाया है।

लोगों का कहना है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार में अपराधियों का मनोबल बढ़ता जा रहा है। पुलिस अपराधियों पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है।

इस घटना के बाद बिहार में सत्ताधारी दल जनता दल यूनाइटेड पर भी सवाल उठने लगे हैं। लोगों का कहना है कि नीतीश कुमार की सरकार में बिहार में अपराध बेलगाम हो गया है।