Celebrity Proposals : इन बॉलीवुड स्टार्स के रोमांटिक प्रपोजल को जानकर नहीं होगा यकीन, जानें इनके लव प्रपोजल

Celebrity Proposals : इन बॉलीवुड स्टार्स के रोमांटिक प्रपोजल को जानकर नहीं होगा यकीन, जानें इनके लव प्रपोजल

नई दिल्ली :  

हर किसी के लाइफ में एक बार ऐसा लम्हा जरूर आता है, जब सबकुछ थम सा जाता है. आज हम बॉलीवुड के कुछ सितारों के लाइफ में आए उस  हसीन पल का जिक्र अपने आर्टिकल में करेंगे, जिसे जानकर आपके चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान आ जाएगी. बॉलीविड में कई सारी लव स्टोरी ऐसी हैं, जिनके किस्से सुनकर आपको लगेगा कि यह काफी फिल्मी और रोमांटिक है. तो चलिए जब वैलेंटाइन का महीना शुरू होने ही वाला है तो हम उन बॉलीवुड कपल का जिक्र करेंगे, जिन्होंने अपने पार्टनर को काफी स्पेशल फील कराया. तो चलिए जानते हैं आलिया भट्ट-रणबीर कपूर, शाहरुख खान-गौरी और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास के लव प्रपोजल (Celebrity Proposals)जिन्हें जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. 

आलिया-रणबीर 

आलिया और रणबीर इस वक्त बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल्स में से एक हैं. कई सालों तक डेटिंग करने के बाद, रणबीर ने फैसला किया कि आखिरकार अपनी स्पेशल वन से सवाल पूछने का समय आ गया है. अफ्रीका वेकेशन पर आलिया के लिए रणबीर ने घुटनों के बल बैठेकर उन्हें अपने प्यार का अहसास कराया था, जिससे खुद एक्ट्रेस हैरान थी. रणबीर ने गाइड से इस खास पल की तस्वीरें लेने के लिए भी कहा था.

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास

प्रियंका और निक की लव स्टोरी उनके सभी फैंस के लिए बेहद हैरान करने वाली थी. काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद निक ने प्रियंका की मां को फोन कर बताया कि वो उनकी बेटी को प्रपोज करने वाले हैं. उन्होंने अपने जन्मदिन के अवसर पर आधी रात अदाकारा को प्रपोज किया. ताकि उनकी सगाई की तारीख उनके जन्मदिन के साथ न टकराए. 

शाहरुख खान-गौरी

तीन दशक से एक दूसरे से शादी करने के बाद भी, शाहरुख खान और गौरी खान की प्रेम कहानी बॉलीवुड में सबसे रोमांटिक प्रेम कहानियों में से एक है. गौरी किंग खान के पजेसिव नेचर से परेशान होकर अपनी सहेलियों के साथ दिल्ली से ट्रिप पर मुंबई आई थी. SRK ने न केवल उनका मुंबई तक पीछा किया बल्कि उन्हें हर जगह खोजा. दोनों ने एक साथ बहुत ही भावुक पल साझा किए और महसूस किया कि दूर रहने के दौरान वे एक-दूसरे को कितना मिस करते थे. फिर कुछ समय बाद बादशाह ने अपनी रानी को प्रपोज किया और दोनों हमेशा - हमेशा के लिए एक हो गए.