प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पटना-हावड़ा वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाएंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पटना-हावड़ा वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाएंगे

पटना- हावड़ा वंदे भारत एक्सप्रेस को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दोपहर 1230 बजे ऑनलाइन हरी झंडी दिखाएंगे। इस महत्वपूर्ण मौके पर, यहां पर हम आपको इस ट्रेन के किराये, शेड्यूल, और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी के साथ विवरण देंगे।

पटना-हावड़ा वंदे भारत एक्सप्रेस, भारतीय रेलवे का एक महत्वपूर्ण ट्रेन है जो पटना से हावड़ा जोड़ता है। इसके बारे में नवीनतम जानकारी के अनुसार, 26 सितंबर 2023 से इस ट्रेन का पटना से हावड़ा के बीच नियमित परिचालन होगा। इससे पटना और हावड़ा के बीच यात्रा करने के लिए एक सुदृढ़ और आरामदायक विकल्प मिलेगा।

ट्रेन का शेड्यूल:

- पटना से हावड़ा की ओर की यात्रा के लिए ट्रेन सुबह 8 बजे पटना से खुलेगी और दोपहर 230 बजे हावड़ा पहुंचेगी।

- हावड़ा से पटना की यात्रा के लिए ट्रेन अपराह्न 3 बजकर 55 मिनट पर हावड़ा से खुलेगी, और पटना रात 10 बजकर 40 मिनट पर पहुंचेगी।

इसके अलावा, इस ट्रेन का संचालन हफ्ते में 6 दिनों के लिए होगा, जिससे यात्रीगण को एक सुविधाजनक विकल्प मिलेगा अपने यात्रिक योजनाओं को साकार करने के लिए।

किराया:

पटना-हावड़ा वंदे भारत एक्सप्रेस के किराये के बारे में सटीक जानकारी जानने के लिए आपको भारतीय रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट या मोबाइल ऐप्स का उपयोग करना होगा। किराया वेतन विभिन्न वर्गों और यात्रा क्लास के आधार पर विभिन्न हो सकता है, इसलिए यथासंभाव वेबसाइट या मोबाइल ऐप्स का उपयोग करके टिकट की मूल्य की जांच करें।

पटना-हावड़ा वंदे भारत एक्सप्रेस के आने से, पटना और हावड़ा के बीच की यात्रा हुई बेहद आसान और सुविधाजनक। यह ट्रेन यात्रीगण के लिए एक फिर से एक अच्छा विकल्प प्रदान करेगी और साथ ही भारतीय रेलवे के माध्यम से यात्रा करने के लिए एक आरामदायक विकल्प होगा।