क्राइम कंट्रोल में बिहार की हालत खस्ता फिर भी तेजस्वी हैं खुश! भाजपा का हमला

क्राइम कंट्रोल में बिहार की हालत खस्ता फिर भी तेजस्वी हैं खुश! भाजपा का हमला

बिहार में जब से महागठबंधन की सरकार बनी है, तब से क्राइम रेट में अचानक से बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने इस बात का खुलासा किया था. प्रदेश से तकरीबन हर रोज हत्या, लूट और रेप जैसी घटनाएं सामने आती रहती हैं. ऐसे हालातों में क्राइम कंट्रोल में बिहार की रैंकिंग में 22वीं आई है. प्रदेश में कानून व्यवस्था की इतनी खस्ता हालत होने पर भी डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव खुश हैं. जापान जाने के पहले तेजस्वी यादव ने 22वीं रैंक पर खुशी जाहिर करते हुए कहा की बिहार में अपराध नियंत्रित है. उन्होंने कहा था कि बिहार सरकार अच्छा काम कर रही है और वो अपराध नियंत्रण में भी सफल है.

अब इस पर बीजेपी ने हमला बोला है. बीजेपी प्रवक्ता अरविंद सिंह ने कहा की एनसीआरबी के रिपोर्ट पर तेजस्वी यादव को खुशी हो रही है. उन्हें 21वां और 22वां स्थान बहुत अच्छा लग रहा है. बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि बिहार में लगातार क्राइम बढ़ रहा है और इस पर तेजस्वी यादव खुश हो रहे हैं. वो 22वीं रैंकिंग पाकर खुश नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि पूरी पार्टी ही धारा 144 और FIR से ग्रसित है, इसलिए उन्हें 21वां और 22वां स्थान बहुत अच्छा लग रहा है.

बीजेपी प्रवक्ता ने तेजस्वी यादव पर आरोप लगाया कि वो फ्रॉडिज्म से सरकार चला रहे हैं. अरविंद सिंह ने कहा कि जनता को बेवकूफ बनाने के लिए नियुक्ति दी जा चुकी लोगों को दोबारा नियुक्ति पत्र बांटकर फ्रॉड किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि 20 लाख नौकरी का वादा किया था, लेकिन अब तक 4 लाख से ज्यादा लोगों को नौकरी नहीं दी गई है.