इंडिया गठबंधन की एकता को पचा नहीं पा रहा है विपक्ष- मिथिलेश ठाकुर

इंडिया गठबंधन की एकता को पचा नहीं पा रहा है विपक्ष- मिथिलेश ठाकुर

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी लगातार इंडिया गठबंधन की एकता पर सवाल उठा रहे हैं. हालांकि इंडिया गठबंधन लगातार इस बात से इंकार कर रहे हैं. इसी बीच झारखंड सरकार के मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि हमारी एकता विपक्ष को पक्ष नहीं रही है इसीलिए भ्रम फैलाने की साजिश रची जा रही है. 

उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन पूरी तरीके से इंटैक्ट है और जिस वक्त बैठकों का दौर चला था बैठक हुई बहुत कुछ तय हुआ और अब फाइनल बैठकों का समय आ गया है. फाइनल डिसीजन लिए जाएंगे और विपक्ष के लोगों को हमारी एकता पच नहीं रही है. इसीलिए वह उलूल जुनून बातें बनाकर लोगों में भ्रम पैदा करने की साजिश रच रहे हैं. किसी बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है. इससे इन्हें कोई फायदा नहीं होने वाला है.

उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन एकजुट है और इस बार जनता इस गठबंधन को सिर आंखों पर बिठाएगी और भारत में लोकतांत्रिक व्यवस्था पूरी तरीके से लागू होगी. जिस तरीके से संविधान के साथ आज खिलवाड़ हो रहा है जनता इसका भी जवाब देगी और जो धर्मनिरपेक्ष शक्तियों हैं वह एक हो गई हैं जो हमारे देश के अस्तित्व के लिए बहुत जरूरी है. तो जनता भी अब सब कुछ देख रही है समझ रही है और इंडिया गठबंधन की भारत में सरकार बनेगी इसका मुझे पूरा विश्वास है. 

वहीं इंडिया गठबंधन के मजबूती और बनाए जा रहे रणनीति पर कटाक्ष करते हुए भाजपा की तरफ से कहा गया कि इन्हें भी पता है कि 2024 में आएगा तो मोदी ही उसी की छटपटाहट में सभी भ्रष्टाचारियों एक हुए हैं और इनका डॉट गठबंधन महत्वाकांक्षा का गठबंधन है. इसे देश की जनता जान रही है. वहीं उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन की पार्टियों के बीच आपस में ही महत्वाकांक्षा को लेकर मनमुटाव शुरू हो गया है और लोग एक दूसरे के खिलाफ आरोप प्रत्यारोप शुरू कर चुके हैं. जिसकी तस्वीर आने वाले वक्त में और भी ज्यादा साफ हो जाएगी.