इंस्टाग्राम का किंग बना ये भोजपुरी एक्टर, सभी दिग्गज अभिनेताओं को छोड़ा पीछे

इंस्टाग्राम का किंग बना ये भोजपुरी एक्टर, सभी दिग्गज अभिनेताओं को छोड़ा पीछे

बात भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह की करें या मेगा स्टार खेसारीलाल यादव की, दिनेश लाल यादव निरहुआ की करें या सुपरस्टार रवि किशन दिग्गज अभिनेता की, इनके इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की संख्या मिलियन में है, लेकिन आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि भोजपुरी के सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू इन सभी में सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं और उनको सबसे ज्यादा लोग सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं. 

पटना : Bhojpuri Popular Actor Chintu Pandey : वैसे तो फिल्मी सितारे किसी भी भाषा के हौं उनकी लोकप्रियता दर्शकों के बीच होती ही है. इनमें से कईयों की फैन फॉलोइंग इतनी होती है कि इसे देखकर आप खुद सन्न रह जाएंगे. ऐसे में सोशल मीडिया पर उनके फालोवर्स के जरिए फिल्मी सितारों की लोकप्रियता अब आंकी जाने लगी है. बात हम भोजपुरी के अभिनेताओं की और अभिनेत्रियों की करें तो उनके फॉलोवर्स के जरिए भी उनकी लोकप्रियता का अनुमान लगाया जा सकता है. भोजपुरी के लगभग सभी अभिनेता और अभिनेत्रियां सोशल मीडिया पर कूब एक्टिव रहती हैं और उनके फॉलोवर्स की संख्या बी सोशल मीडिया पर काफी बड़ी है.

भोजपुरी अभिनेताओं में सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर पॉपुलर हैं प्रदीप पांडेय चिंटू

भोजपुरी के अभिनेताओं की बात करें तो उनका जलवा इंस्टाग्राम पर खूब है. बता दें कि बात भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह की करें या मेगा स्टार खेसारीलाल यादव की, दिनेश लाल यादव निरहुआ की करें या सुपरस्टार रवि किशन दिग्गज अभिनेता की, इनके इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की संख्या मिलियन में है, लेकिन आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि भोजपुरी के सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू इन सभी में सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं और उनको सबसे ज्यादा लोग सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं. 

खेसारी लाल और पवन सिंह को इस मामले में प्रदीप पांडेय चिंटू ने छोड़ा पीछे 

बता दें कि प्रदीप पांडेय चिंटू ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सबको पछाड़ते हुए यह बादशाहत हासिल की है. चिंटू पांडे को इंस्टाग्राम पर पवन सिंह और खेसारी लाल यादव से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. बता दें कि इंस्टाग्राम पर प्रदीप पांडे चिंटू को फॉलो करने वालों की संख्या 2.6 मिलियन से ज्यादा है. जो किसी भी भोजपुरी अभिनेता के मुकाबले अधिक है और यही वजह है कि उनकी बादशाहत यहां कायम है. 

प्रदीप पांडे चिंटू की चार फिल्में आनेवाली हैं

बैक टू बैक सफल फिल्में देने वाले प्रदीप पांडे चिंटू की चार फिल्में आने वाली है. इन फिल्मों के जरिए चिंटू पांडे किस तरह का धमाल मचा सकते हैं यह तो समय के साथ पता चलेगा लेकिन हालिया रिलीज उनकी फिल्मों ने खूब व्यवसाय किया है. 

प्रदीप पांडे के बाद खेसारी लाल और फिर पवन सिंह का आता है नंबर 

बता दें कि इंस्टाग्राम पर भोजपुरी के पॉपुलर अभिनेता और फॉलोवर्स के मामले में दूसरे नंबर पर खेसारी लाल यादव का नाम है. जिनको इंस्टाग्राम पर 2.3 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वहीं बात करें तीसरे नंबर पर फॉलोवर्स की तो यहां भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह का नाम है जिनको इंस्टाग्राम पर 21 लाख लोग फॉलो कर रहे हैं. वहीं बात इंस्टाग्रम पर फॉलोवर्स की करें तो आजमगढ़ से भाजपा के सांसद और भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ को 15 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. जबकि सुपरस्टार और गोरखपुर से भाजपा संसाद रवि किशन को 12 लाख लोग यहां फॉलो करते हैं. रवि किशन के इतने लोग हीं रितेश पांडे के भी फॉलोवर हैं. इसके बाद प्रवेश लाल यादव और फिर यश कुमार का नंबर आता है.