दानापुर से हुई थी लापता, कोचिंग से घर जाने के लिए निकली थी,3 दिन से लापता छात्रा का कोई सुराग नहीं

दानापुर से हुई थी लापता, कोचिंग से घर जाने के लिए निकली थी,3 दिन से लापता छात्रा का कोई सुराग नहीं

पटना के दानापुर रुपसपुर थाने के धनौत की निवासी और बारहवीं की छात्रा तीन दिन से लापता है। 29 सितंबर को छात्रा अपने घर से गोला रोड स्थित एक कोचिंग के लिए निकली थी। छात्रा कोचिंग में क्लास करने के बाद रात के साढ़े आठ बजे के करीब निकली थी। इसके बाद से छात्रा घर नहीं पहुंची। उसका कहीं से जानकारी नहीं मिली है।

इसके बाद युवती के परिजनों ने स्थानीय थाना में मामला दर्ज कराया है। युवती के परिजनों ने बताया कि छात्रा प्रत्येक दिन घर से कोचिंग करने ऑटो से आती और जाती थी। घटना के दिन भी वह कोचिंग करने के बाद एक ऑटो से ही घर के लिए निकली थी। मगर देर रात तक घर नहीं पहुंची। छात्रा के मोबाइल फोन पर कॉल करने पर रिंग हो रहा था ,लेकिन कॉल रिसीव नहीं हो पा रहा था। काफी खोजबीन के बाद भी पता नहीं चलने पर पुलिस को सूचना दी गयी।

बिहार पुलिस में हैं युवती के पिता

युवती के पिता भी बिहार पुलिस बल में कार्यरत है। परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से दुश्मनी नहीं है। इसके अलावे छात्रा भी घर वालों को कभी किसी तरह की परेशानी की बात नहीं बतायी थी। युवती के गायब होने के बाद से परिजन किसी अनहोनी की आशंका से डरे सहमे हुए है। पुलिस युवती का सुराग लगाने के लिए उसके मोबाइल फोन के कॉल डिटेल को खंगाल चुकी है। जिसमें कुछ भी नहीं पता चल सका है।

पुलिस का दावा-जल्द बरामद किया जाएगा

पुलिस के मुताबिक युवती का मोबाइल फोन का टावर पिछले दो दिन तक पुनाईचक के पास स्टेटिक बता रहा था। इसके बाद दानापुर के सगुना मोड़ के पास अंतिम बार मोबाइल फोन का टावर काम किया है। इसके बाद बंद हो गया। अब पुलिस उक्त सभी मोबाइल टावर के कॉल डंप से युवती का सुराग लगाने में जुटी है। थानाध्यक्ष रणविजय कुमार ने बताया कि युवती का सुराग लगाने के लिए लगातार तकनीकि आधार पर जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही छात्रा को बरामद कर लिया जाएगा।